बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरी देने के नाम पर युवकों से ठगी, मामला खुलने के डर से बनाया बंधक

नौकरी देने के नाम पर युवकों से ठगी, मामला खुलने के डर से बनाया बंधक

KATIHAR : बेरोजगारी के नाम पर युवाओ को रोजगार के साथ -साथ चकाचौंध जिंदगी की सब्जबाग दिखा कर कटिहार में चल रहे फर्जीवाड़ा का गोरख धंधा  का खुलासा हुआ है. धंधेबाजों की चंगुल से बच कर निकले युवक ने स्थानीय लोगों को आप बीती सुनाई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को थाना पहुँचाया. युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फर्जीवाड़े में शामिल चार लोगो को गिरफ्तार किया है.


गिरफ्तार युवकों पर आरोप है कि इन लोगो ने नौकरी देने के नाम पर 25 -25 हजार रूपये की ठगी की है. इन लोगो ने ना सिर्फ ठगी की है बल्कि बात बाहर  तक ना निकले इसलिए दो युवको को ट्रेनिंग के नाम पर बंधक बना कर रखा गया था और उन्हें प्रताड़ित किया जाता था. बंधकों में से एक युवक भाग कर आया और स्थानीय लोगो से अपनी आप बीती सुनाई।


युवक की आपबीती सुन स्थानीय लोगों ने इमली गाछी चौक पर स्थित शिवम इंटर प्राइजेज से एक और बंधक युवक को मुक्त कराया। मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकडे गये चारो आरोपी अपने आप को निर्दोष बताते ग्लेज इण्डिया कंपनी के किसी आका की बात कर रहे हैं. जिसके बाद ग्लेज इण्डिया कंपनी में छापेमारी करने पहुंची पुलिस को वहां ताला लटका मिला. 


Suggested News