बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्टेशन पर मारपीट, ट्रेन में चढ़ने को लेकर भिड़े दो गुट

स्टेशन पर मारपीट, ट्रेन में चढ़ने को लेकर भिड़े दो गुट

KATIHAR : हर बार की तरह इस बार भी कटिहार के मनिहारी गंगा तट पर गंगा स्नान के लिये छठव्रतियों की भीड़ आनी शुरू हो गई है. रोजाना हजारों की संख्या में व्रती गंगा तट पर स्नान करने कई जगहों से पहुँच रहे हैं. इसी बीच मनिहारी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को यात्रियों के दो गुट में ट्रेन में चढ़ने को लेकर नोक-झोक हो गई, देखते ही देखते नोक-झोक मारपीट में तब्दील हो गया जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई.  

मनिहारी गंगा घाट के लिए भले ही कटिहार रेल प्रशासन ने स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है, पर आए दिन हो रहे लड़ाई-झगड़ा और मारपीट रेल प्रशासन की पोल खोल रहा है. खबर में दिखाया जा रहा ये वीडियो तस्वीर बताने के लिए काफी है कि यह यात्रा कभी भी किसी हादसे का गवाह बन सकता है. 

हज़ारो या यूं कहें लाखो श्रद्धालु छठ पूजा को लेकर मनिहारी गंगा तट पर गंगा स्नान को जाते है लेकिन ट्रेन में जिस तरह से चढ़ने या उतरने को लेकर अफरा तफरी की स्थिति बनी हुई है, एक बड़े हादसे का गवाह बन सकती है. ट्रेन में चढ़ने उतरने को लेकर यात्रियों के बीच लाइव मार पीट की तस्वीर के बीच रेल प्रशासन के कोई अधिकारी और रेल पुलिस के जवान का मौजूद न होना हादसे की बड़ी बजह बन सकती है. 

Suggested News