बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिनके साथ कार में कर रहे थे सफर, उन्हीं लोगों ने दुनिया से कर जुदा, कटिहार में ठेकेदारी विवाद में हुई हत्या

जिनके साथ कार में कर रहे थे सफर, उन्हीं लोगों ने दुनिया से कर जुदा, कटिहार में ठेकेदारी विवाद में हुई हत्या

KATIHAR. बिहार के  कुरसेला में दिनदहाड़े अररिया के ठेकेदार की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी।  बदमाशों ने वारदात को नेशनल हाईवे 31 पर कोसी सड़क पुल और कुरसेला चौक के बीच कबीर मठ के पास अंजाम दिया। मृतक चंदन अभिषेक अररिया जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल रोड का निवासी था। घटना के बाद लोगों की भीड़ और पुलिस के आने तक एनएच पर करीब तीन घंटे तक वन वे रहा। घटना की सूचना पर एसपी विकास कुमार, एसडीपीओ अमरकांत झा दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। 

मृतक की पहचान घटनास्थल से गुजर रहे पूर्णिया के एक ठेकेदार ने अररिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के मेन बाजार अस्पताल रोड निवासी विंदेश्वरी गुप्ता के पुत्र चंदन अभिषेक उर्फ मुन्ना के रूप में की है। बताया जाता है कि मृतक दहेज मामले में जेल भी जा चुका था। एसपी ने बताया कि पहली नजर में लग रहा है कि कार में बैठे बदमाशों ने ठेकेदार की हत्या की है।  

मृतक के साथ कार में बैठे थे हत्यारे

कबीर मठ के आसपास मौजूद लोगों का भी कहना है कि रविवार दोपहर करीब 2.10 बजे कुरसेला की ओर से भागलपुर जा रही कार अचानक रुकी और तीन राउंड गोलियां चलने की आवाज आई। इसके बाद कार से चालक सहित दो लोग निकले और पीछे से आ रही दो अलग-अलग बाइक पर बैठकर भाग निकले। घटनास्थल सुनसान रहने के कारण दो तीन लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाये। इस बीच 2.25 बजे कटरिया की ओर से पुलिस गश्ती पार्टी लेकर आ रहे एएसआई नंदलाल चौधरी की नजर रुकी कार पर पड़ी। उन्होंने देखा कि गाड़ी के चालक के बगल वाली सीट पर एक युवक सिर झुका कर बैठा हुआ है। नजदीक जाकर देखा कि कार में बैठा व्यक्ति मरा हुआ है।कार का चालक फरार है। कार की सीट और पीछे की सीट वाला गेट खुला हुआ था। मृतक के पास का गेट बंद था। कार के सामने वाले शीशा में गोली मारने का छेद पाया गया है। मृतक के शरीर में सिर, कंधा और पीठ पर तीन गोलियां लगने के निशान मिले हैं। कार के अंदर मिले मृतक के मोबाइल से कॉल डिटेल्स को निकाला जा रहा है।

एसपी ने कहा जांच कराएंगे

मामले में एसपी ने कहा कघटना की जांच फोरेसिंक टीम से करवाई जाएगी। किसने और क्यों गोली मारी है। तहकीकात की जा रही है। पहले अनुसंधान में पता चला कि मृतक का ससुर डीएसपी हैं। मृतक की बहन भागलपुर में है। उसे घटना की सूचना दे दी गई है।  

Suggested News