KATIHAR: पुलिस की सुस्त कार्रवाई से लोग हुए परेशान, चोर को रंगेहाथ पकड़कर पुलिस को सौंपा

KATIHAR: पुलिस की सुस्त कार्रवाई से लोग हुए परेशान, चोर को रंगेहाथ पकड़कर पुलिस को सौंपा

बिहार के सुशासनकाल में चोरों की मौज हो रही है. लगभग रोज ही चोरी की घटनाओं से लोग दो-चार हो रहे हैं, और पुलिस कार्रवाई करने की बात कह कर चली जाती है. इसी सुस्त व्यवस्था से परेशान लोगों ने खुद ही चोर को पकड़ने की योजना बनाई जो कि कामयाब भी हो गई.

कटिहार के रिहायशी इलाकों में साइकिल, बाइक चोरी के साथ-साथ चेन स्नेचिंग के बढ़ते मामलों से लोग कई दिनों लोग परेशान थे. लोगों ने कई बार इसकी सूचना पुलिस को दी थी, मगर पुलिस की तरफ से आशापूर्ण जवाब ना मिलने पर लोगों ने खुद ही रास्ता निकालने का फैसला किया. सदर प्रखंड के सहायक थाना क्षेत्र के आईटीआई पेट्रोल पंप के पास लोगों ने रंगेहाथ चोर को पकड़ लिया. यह चोर बाइक चुराने की कोशिश कर रहा था, तभी कुछ लोगों की नजर उसपर पड़ गई और उन्होनें उसे पकड़कर खूब पीटा. इसके बाद लोगों ने उसे पोल से बांध दिया और पुलिस को सूचना दी.

हालांकि कुछ देर में ही पुलिस ने पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. पूरे मामले को लेकर स्थानीय पार्षद प्रतिनिधि ने बताया कि रिहायशी इलाकों में चोरी की वारदात से लोग लगातार परेशान थे. ऐसे में जिस लड़के को चोरी के आरोप में पकड़ा गया उसके पास से मास्टर चाबी और चाकू बरामद हुआ. उसे आगे कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News