कटिहार पुलिस ने संदेह के आधार पर 5 विदेशी नागरिकों को हिरासत में लिया, फिलहाल चर रही है पूछताछ

कटिहार पुलिस ने संदेह के आधार पर 5 विदेशी नागरिकों को हिरासत में लिया, फिलहाल चर रही है पूछताछ

डेस्क... स्पेशल ब्रांच की सूचना पर बिहार के कटिहार शहर में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है। ये सभी विदेशी नागरिक हैं, जिनका संबंध पाकिस्तान और अफगानिस्तान से जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार ये पांचों कई दिनों से कटिहार शहर के चौधरी मुहल्ला में एक किराये के मकान में रह रहे थे। इन सभी के पास से पाकिस्तान व अफगानिस्तान से जुड़े हुए कई दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। 

जानकारी के अनुसार इन पांचों नागरिक में एक विदेशी नागरिक की ही निशानदेही पर अन्य चार विदेशी नागरिकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही है। मामले में एसपी विकास कुमार ने बताया कि हिरासत में लिये गए पांचों विदेशी नागरिकों से पूछताछ की जा रही है। मामला हाइप्रोफाइल का है। इस मामले में अभी कुछ भी हम बोल नहीं सकते हैं।

बताया जाता है कि  पकड़े गए पाकिस्तान व अफगानिस्तान के पांचों नागरिक महीनों से अपनी पहचान छुपाकर कटिहार के चौधरी मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस यह पता लगा रही है कि ये सभी नागरिक वीजा लेकर यहां आये थे या गलत तरीके से यहां दाखिल हुए और पहचान छुपाकर रह रहे थे। जिस मकान में पांचों विदेशी नागरिक रहे थे. उस मकान मालिक पर गाज गिर सकती है।

Find Us on Facebook

Trending News