बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंटर परीक्षा की कला संकाय में कटिहार की श्रेया ने हासिल किया दूसरा स्थान, माँ ने कहा हार्ड वर्क कर रही थी

इंटर परीक्षा की कला संकाय में कटिहार की श्रेया ने हासिल किया दूसरा स्थान, माँ ने कहा हार्ड वर्क कर रही थी

KATIHAR : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आज इंटर परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया। इस परीक्षा में कटिहार की श्रेया ने पूरे बिहार में आर्ट्स में दूसरा स्थान हासिल किया है। उमा देवी विद्यालय से टेन प्लस टू की छात्रा श्रेया का मैट्रिक एग्जाम सीबीएसई से हुआ था और अब इंटर में दूसरे स्थान आने के बाद वह बेहद खुश है। 

एक बड़ी बात यह है की श्रेया के पिता पिछले 10 सालों से फैमिली डिस्प्यूट के कारण उन लोगों के साथ नहीं रहते हैं। ऐसे में उसकी मां और तीनों मामा ही मिलकर श्रेया की तमाम जिम्मेदारी उठा रहे हैं। खुशी के इस मौके पर इंटर आर्ट्स की सेकंड रैंक होल्डर श्रेया को उसकी मां ने मिठाई खिलाकर बधाई दी। वहीँ श्रेया ने कहा की इतना उम्मीद नहीं था की इतना कुछ हो जायेगा। लेकिन मम्मी को लगा था की कुछ अच्छा रैंक आएगा। 

श्रेया ने बताया की राजनीतिशास्त्र में उसकी बेहद रूचि है। वहीँ उसने बताया की बोर्ड की तरफ से इंटरव्यू के लिए 13 मार्च को बुलाया गया था। जहाँ कई तरह के प्रश्न पूछे गए थे। जिसकी वजह से वह इसी विषय को लेकर बीए करना चाहती है। वहीँ श्रेया के माँ अनीता देवी ने कहा की श्रेया कठिन मेहनत कर रही थी। उन्हें उम्मीद थी की वह बेहतर करेगी। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 



Suggested News