आशीर्वाद यात्रा के दौरान कटिहार पहुंचे चिराग पासवान, कहा दो तीन परसेंट को छोड़कर सभी कार्यकर्ता मेरे साथ हैं

आशीर्वाद यात्रा के दौरान कटिहार पहुंचे चिराग पासवान, कहा दो तीन परसेंट को छोड़कर सभी कार्यकर्ता मेरे साथ हैं

KATIHAR : लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद चिराग पासवान लगातार आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं. आज से उनके यात्रा के दुसरे चरण की शुरुआत हुई है. इसी कड़ी में आज चिराग पासवान कटिहार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा. कटिहार के जदयू सांसद दुलाल चंद गोस्वामी द्वारा चिराग पासवान पर परिवार नहीं संभाल पाने और घर के लोगो को सम्मान नही देने के आरोप पर चिराग ने अपना पक्ष रखते हुए कहा की घर को सँभालने की जिम्मेवारी चाचा के ऊपर थी. 

उन्होंने कहा की पार्टी को सँभालने की जिम्मेवारी मेरे पापा हमें देकर गए थे. लेकिन दो तीन परसेंट लोगों को छोड़कर 95 परसेंट कार्यकर्त्ता मेरे साथ हैं. क्योंकि वे जीते जी राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेवारी मिझे देकर गए थे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 99 परसेंट सदस्य मेरे साथ हैं. चाचा और पापा के बाद मंझले चाचा की जिम्मेवारी परिवार को सँभालने की थी. 

चिराग ने कहा की महत्वाकांक्षा के लिए उन्होंने परिवार तोडा था. अब उनकी महत्वाकांक्षा भी पूरी हो गयी.  इसमें उनके चाचा ही जिम्मेवार हैं. जबकि प्रधानमंत्री मोदी के हनुमान होने के सवाल पर चिराग ने कहा कि वह अपने बयान पर अब भी कायम है. उनके ही कारण जदयू बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे स्थान पर पहुँच गया. इसकी वजह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी उनसे उनसे नाराज़ है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News