बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

35 की हुईं कटरीना, रणबीर की EX गर्लफ्रेंड को आलिया ने किया अनोखे स्टाइल में विश

35 की हुईं कटरीना, रणबीर की EX गर्लफ्रेंड को आलिया ने किया अनोखे स्टाइल में विश

बॉलीवुड की शिला कटरीना कैफ आज 35 साल की हो चुकी हैं और विश करने वालों की लाइन भी लग चुकी है. कटरीना के फैंस से लेकर कर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक कटरीना को विश कर रहे है. इन सारे विश के बीच आलिया भट्ट ने अनोखे अंदाज़ में अपनी दोस्त कटरीना को मुबारकबाद दी है. आपको बता दें कि कटरीना आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर को कुछ समय पहले डेट कर रहीं थीं. 

KATRINA-KAIF-TURNED-35-TODAY2.jpg

आज कैटरीना कैफ का जन्मदिन है और इस मौके पर आलिया भट्ट ने उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया है. आलिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कैटरीना के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया.

सभी जानते है की रणबीर और कटरीना का रिश्ता काफी आगे बढ़ चूका था, रणबीर की बहन करिश्मा ने तो कटरीना को एक फंक्शन में मीडिया के सामने भाभी तक बोल दिया था, लेकिन दोनों के बीच अब काफी दूरियां आ चुके है और इस दूरी में आलिया भट्ट बीच में आ गई है. रणबीर इनदिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

KATRINA-KAIF-TURNED-35-TODAY3.jpg

कटरीना का नाम इंडस्ट्री में आने के पहले से ही सलमान खान से जुड़ा हुआ था. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने ही कटरीना कैफ को इंडस्ट्री में ब्रेक दिया, और फिर एक के बाद एक कटरीना को मूवी मिलती चली गयी. हाल ही में कटरीना 'टाइगर ज़िंदा है' में नज़र आई थी 

Suggested News