डिवाइडर से टकराई कांवरियों से भरी बस, 13 महिला समेत 20 गंभीर रुप से घायल, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

PATNA : अभी-अभी पालीगंज से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां आज अहले सुबह पटना-औरंगाबाद पथ कांवरियों से भरी बस ने डिवाइडर में टक्कर मार दी। इस घटना में 20 लोग घायल बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय बस में सभी यात्री सो रहे थे। 

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद की सभी घायल कांवरियों को स्थानीय पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि कांवरियों से भरी बस नेपाल के जनकपुर से बनारस जा रही थी। इसी दौरान अरवल मोड़ के पास सामने से आ रही बस की लाइट के कारण ड्राइवर को डिवाइडर दिखाई नहीं दिया और बस डिवाइडर से जा टक्कराई।   इस हादसे में 13 महिलाओं समेत 20 लोग घायल हो गये। सुबह का वक्त होने के कारण कुछ ग्रामीण बाहर निकले थे, जिन्होंने पुलिस को इस हादसे की सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही पालीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और  स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बस में सवार यात्री ने बताया कि वे लोग नेपाल के जनकपुर के रहने वाले है। देवघर में जल चढ़ाने के बाद बनारस जा रहे थे। उसने बताया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय गाड़ी की स्पीड काफी कम थी। सामने से आ रही बस के लाइट के कारण ड्राइवर को सामने डिवाइड दिखाई नहीं दिया और टक्कर हो गई। उसने बताया कि अगर बस की स्पीडी तेज होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। 


Find Us on Facebook

Trending News