कायस्थ मतदाता एकजुट होकर एनडीए प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनायें : आर० के० सिन्हा

कायस्थ मतदाता एकजुट होकर एनडीए प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनायें : आर० के० सिन्हा

PATNA : आज पटना में एनडीए के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक आयोजित की गयी। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ विधायक अरुण सिन्हा, रश्मि वर्मा, मंत्री नीतिन नवीन और जदयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधान पार्षद रणवीर नन्दन शामिल हुये। सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि तारापुर और कुशेश्वर स्थान के एन० डी० ए० प्रत्याशियों के विजय के लिये हरसंभव प्रयास किये जायें। 

भाजपा के पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने सोमवार को पटना में अपने आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह बातें कही। उन्होंने कहा कि तारापुर और कुशेश्वर स्थान विधान सभा क्षेत्रों में अनेकों ग्रामों में कायस्थ समाज की अच्छी संख्या है और दोनों ही विधान सभा क्षेत्रों में दस हजार के करीब वोट भी हैं। अत: हम एन० डी० ए० के कायस्थ नेतागण तारापुर और कुशेश्वर स्थान के कायस्थ मतदाताओं से अपील करते हैं कि वे एकजुट होकर एन० डी० ए० प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के हाथों को मजबूत करें।

बताते चलें की कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जदयू विधायक के निधन के बाद सीट खाली हुई है। जहाँ राजद और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने अपना उम्मीदवार उतारा है। वहीँ एनडीए की ओर से जदयू के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों सीटों पर 30 अक्टूबर को चुनाव कराये जायेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News