बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेलंगाना के सीएम का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले-राहुल देश के सबसे बड़े मसखरे

तेलंगाना के सीएम का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले-राहुल देश के सबसे बड़े मसखरे

HYDERABAD : तेलंगाना विधानसभा भंग करने और मुख्यमंत्री के तौर पर इस्तीफे के बाद तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। केसीआरने कहा कि राहुल गांधी देश के सबसे बड़े मसखरे हैं, वह जितना तेलंगाना आएंगे टीआरएस उतनी ज्यादा सीटें जीतेगी।

राव ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस की दिल्ली सल्तनत (नेहरू-गांधी परिवार) विरासत में मिली। केसीआर ने कांग्रेस को तेलंगाना का सबसे बड़ा खलनायक करार देते हुए कहा कि राहुल गांधी इस देश के सबसे बड़े मसखरे हैं। वे जितना यहां आएंगे उतना ही हम जीतेंगे। केसीआर ने 119 सीटों वाली तेलंगाना विधानसभा के लिए 105 उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी करते हुए दावा किया कि वे 5 दिसंबर तक फिर से तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद पर काबिज होंगे।

बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने गुरुवार को मंत्रिमंडल की आपात बैठक बुलाई जिसमें राज्य विधानसभा को भंग करने की सिफारिश की गई। बैठक के बाद मुख्यमंत्री केसीआर ने राज्यपाल इएसएल नरसिम्हन से मुलाकात कर विधानसभा भंग करने का प्रस्ताव सौंपा जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। इससे राज्य में समय से पहले विधानसभा चुनाव का रास्ता भी साफ हो गया है। 


Suggested News