KCR-नीतीश की मुलाकात 'कॉमेडी शो'! सुशील मोदी ने विपक्षी एकता को लेकर प्रस्तावित मुलाकात पर कसा तंज

KCR-नीतीश की मुलाकात 'कॉमेडी शो'! सुशील मोदी ने विपक्षी एकता को लेकर प्रस्तावित मुलाकात पर कसा तंज

पटना. तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर कल बिहार आएंगे। पटना में वे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकत करेंगे। इसको लेकर राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने केसीआर और लालू परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर भी लालू प्रसाद की तरह परिवारवाद और भ्रष्टाचार में डूबे हैं। उनका जनाधार खिसक रहा है और नीतीश कुमार से उनका मिलना विपक्षी एकता के कॉमेडी शो का ताजा एपीसोड होगा।

सुशील मोदी ने कहा कि तेलंगाना में हाल के विधानसभा उपचुनाव में सत्तारूढ़ टीआरएस दुब्बक और हुजूराबाद, दोनों जगह पराजित हुई। हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में जहां भाजपा 4 से 48 सीट पर आयी, वहीं टीआरएस 99 से घट कर 56 सीटों पर रह गई। उन्होंने कहा कि 2019 के संसदीय चुनाव में भाजपा ने तेलंगाना की 4 सीटें जीतीं, जबकि मुख्यमंत्री केसीआर अपनी बेटी कविता को नहीं जिता पाए। 2014 में लालू प्रसाद भी अपनी बेटी को लोकसभा नहीं भेज पाए थे।

सुशील मोदी ने कहा कि केसीआर परिवार के पांच लोग मंत्री-विधायक हैं। वे अंधविश्वासी ऐसे हैं कि मुख्यमंत्री के रूप में कभी सचिवालय नहीं गए। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी, केसीआर और नीतीश कुमार अपने-अपने राज्य में जनाधार खो चुके हैं। ये लोग भ्रष्ट और परिवादी दलों को साथ लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पराजित करने का सपना देख रहे हैं।

मोदी ने कहा कि विपक्षी एकता मेढक तौलने जैसा हो गया है। विपक्ष का हर नेता खुद को पीएम मैटेरियल मान रहा है, जबकि कांग्रेस राहुल गांधी पर कोई समझौता करने को तैयार नहीं। उन्होंने कहा कि विपक्षी मुख्यमंत्रियों का मेलजोल दरअसल भाजपा के बढ़ते जनाधार और प्रधानमंत्री मोदी की अपार लोकप्रियता से डरे-सहमे लोगों की हताशा का परिणाम है।


Find Us on Facebook

Trending News