बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसों के विवाद में कबाब बनानेवाले सिंक से की पत्नी की हत्या, मौके पर मौजूद बच्चों को भी दी मारने की धमकी

पैसों के विवाद में कबाब बनानेवाले सिंक से की पत्नी की हत्या, मौके पर मौजूद बच्चों को भी दी मारने की धमकी

BHAGALPUR : भागलपुर के हबीबपुर थाना क्षेत्र के सकरुद्दीनचक में लहुलूहान स्थिति में तीन बच्चे की मां का लाश बरामद हुआ है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच विवाद को लेकर ससुराल वालों ने महिला की हत्या कर दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस एवं सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे। और मामले की छानबीन में जुट गई है। 

पति पर लगाया था चोरी का इल्जाम

मृतका के परिजनों के मुताबिक मृतिका को 60 हजार रुपए रखने के लिए दिए थे। वह चोरी हो गई थी। मृतिका ने चोरी का आरोप अपने पति मोहम्मद इरशाद पर लगाया था। जबकि मोहम्मद इरशाद का कहना था कि हम पैसे नहीं लिए है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। हत्या  के बाद पति घर छोड़कर फरार है। 

बच्चों ने बताया क्या हुआ

घटना के दौरान मौजूद मृतका के बच्चों ने बताया कि रात को पापा घर पर आए और मां से झगड़ा करने लगे। इस दौरान उन्होंने कबाब बनानेवाले सामान से मां के सिर पर मार दिया। जिससे उनके सिर से खून बहने लगा और वहीं गिर गई। इसके बाद पापा ने हमें भी धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बोला तो हमे भी मां की तरह मार देंगे और इसके बाद वह घर से भाग गए। 

मामले को लेकर सिटी एसपी का कहना है कि पति-पत्नी के बीच विवाद हुई थी जिसमें हत्या की गई है। प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई।



रिपोर्ट --balmukund kumar भागलपुर

Suggested News