सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से 1 अक्टूबर को नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे केदारनाथ पांडेय, इसबार भी पक्की मानी जा रही है जीत

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से 1 अक्टूबर को नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे केदारनाथ पांडेय, इसबार भी पक्की मानी जा रही है जीत

Patna  : बिहार विधान परिषद के सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र को 22 अक्टूबर को चुनाव होना है। इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरु हो गई है। पिछले 18 सालों से सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र पर जीत हासिल कर रहे बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदार पांडेय एकबार फिर चुनाव मैदान में है। केदार पांडेय 1 अक्टूबर अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। 

आपको बता दें कि केदारनाथ पांडेय पिछले 18 सालों से सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल कर विधान परिषद सदस्य बनते रहे हैं। इसबार भी उनकी जीत पक्की मानी जा रही है। हालांकि सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से अवधेश प्रसाद जो कि नियोजित शिक्षक है उन्होंने भी अपना मन चुनाव लड़ने के लिए बनाया था, मगर ऐन वक्त पर अवधेश प्रसाद ने अपना निर्णय बदल लिया है। 

शिक्षक अवधेश प्रसाद ने निवर्तमान एमएलसी केदारनाथ पांडे को अपना समर्थन देने का एलान किया है। उन्होंने कहा है कि बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष के नाते केदारनाथ पांडे जी सदन में शिक्षकों की  आवाज पहले भी बुलंद करते रहे है। उन्होंने शिक्षकों के बेहतरी के लिए कई काम किये है। शिक्षकों की बेहतरी को ध्यान में रखते हुए वे और उनके समर्थकों ने एकबार फिर केदार पांडेय जी को जीत दिलाकर सदन में भेजने का फैसला किया है।  

कुमार गौतम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News