बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ध्यान दीजिये... ठंड के मौसम में कई फ्लाइट्स रहेंगी कैंसिल

ध्यान दीजिये... ठंड के मौसम में कई  फ्लाइट्स  रहेंगी कैंसिल

PATNA: दिसम्बर का महीना शुरू होते ही सभी एयरलाइन्स कंपनियों ने अपनी सेवा में बड़ा बदलाव किया है. ठंड के मौसम में कोहरे के असर को देखते हुए ज्यादातर एयरलाइन्स कम्पनियों ने अपनी कई उड़ान सेवाओं को अगले आदेश तक रद्द कर दिया है.पटना एयरपोर्ट यात्रियों को विमान सेवा मुहैया कराने वाली लगभग सभी एयरलाइन्स कंपनियों ने अपनी कई उड़ाने रद्द की हैं.

पटना से कुल 9 विमान सेवाएं रद्द 

पटना एयरपोर्ट प्रबंधन की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली कुल 9 उड़ाने ठंड के कारण अगले आदेश तक रद्द रहेंगी. एयरपोर्ट प्रबंधन ने ठंड के मौसम के लिए जो नया शेड्यूल जारी किया है उसके मुताबिक अब पटना से 48 की जगह 39 विमान ही उड़ान भरेंगे.

तीन एयरलाइन्स की विमान सेवाओं पर असर 

मौसम में आये बदलाव को देखते हुए गो एयर, इंडिगो और जेट एयरवेज ने अपनी जिन उड़ानो को रद्द किया है उनमें गो एयर की फ्लाईट संख्या G8143 जो सुबह दिल्ली से आने के बाद पटना से बंगलुरु नहीं जाएगी. इसके अलावा फ्लाईट संख्या G8 273 भी रद्द रहेगी. गो एयर की फ्लाईट संख्या G8 135 जो सुबह दिल्ली से पटना आकर वापस दिल्ली जाती थी उसे भी रद्द किया गया है.इंडिगो की फ्लाईट संख्या 6E494, 6E 6367, 6E 634, 6E738  भी कैंसिल रहेगी.जेट एयरवेज की फ्लाईट संख्या 141 और 142 को भी अगले आदेश तक रद्द कर दिया गया है.

Suggested News