चार गर्लफ्रेंड रखना युवक को पड़ गया भारी, सभी एक साथ पहुंच गई घर, बचने के लिए उठाया यह कदम

चार गर्लफ्रेंड रखना युवक को पड़ गया भारी, सभी एक साथ पहुंच गई घर, बचने के लिए उठाया यह कदम

DESK : फिल्म गरम मसाला में जिस तरह अक्षय कुमार एक साथ तीन गर्लफ्रेंड के घर पहुंचने के बाद परेशानी से घिर जाते हैं। लगभग वही स्थिति पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में रहनेवाले युवक के सामने उत्पन्न हो गई। अंतर इतना है कि यहां गर्लफ्रेंड की संख्या तीन नहीं बल्कि चार थी और सभी एक साथ युवक के घर पर पहुंच गई। एक साथ अपनी सभी गर्लफ्रेंड के आने के बाद बुरी तरह के घिरे युवक ने जो कदम उठाया वह बेहद ही खतरनाक है। चारों लड़कियों से बचने के लिए युवक ने जहर सेवन कर लिया। फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

बताया गया कूचबिहार के जोरपटकी गांव में स्थानीय मेडिकल स्टोर में काम करने वाला शख्सयह शख्स एक समय पर चार महिलाओं को डेट कर रहा था. जिंदगी मौजमस्ती में कट रही थी। इसकी भनक चारों को लगी तो चारों ने एक-दूसरे से संपर्क किया और शख्स के घर पहुंच गई। सके बाद चारों ने शख्स के घर के बाहर जमकर हंगामा किया. बात काफी बढ़ गई. इसके बाद प्रेमी अचानक घर के अंदर गया और उसने जहर खा लिया।

आनन-फानन में पड़ोसी उसे लेकर माथाभंगा हॉस्पिटल पहुंचे, जहां से उसे कूचबिहार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.  वहीं इस मामले में चारों गर्लफ्रेंड ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है, इस वजह से पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है, जबकि लड़के के परिजन भी मीडिया के कैमरों से बच रहे हैं. फिलहाल अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, लड़का खतरे से बाहर है, लेकिन हालत गंभीर है. वहीं गर्लफ्रेंड्स ने उसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है. 

Find Us on Facebook

Trending News