मुश्किल में दिल्ली सीएम, मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ चार्जशीट दायर

मुश्किल में दिल्ली सीएम, मुख्य सचिव से मारपीट मामले में केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ चार्जशीट दायर

NEW DELHI : दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के मामले में सोमवार को दिल्ली पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। चार्जशीट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया गया है।  9 विधायकों समेत कुल 11 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाख़िल की गई है। सूत्रों के मुताबिक, इस केस में केजरीवाल सरकार के तत्कालीन अडवाइजर वीके जैन को मुख्य गवाह बनाया गया है। उनके बयान के मुताबिक, जब अंशु प्रकाश की पिटाई शुरू हुई थी तब उनका चश्मा जमीन पर गिर गया था।  

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का आरोप था कि इस दौरान कुछ आप नेता गुस्से में आ गए और उनके साथ हाथापाई की। उनका आरोप था कि इस पूरी घटना के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वहां मौजूद थे और वह तमाशा देखते रहे।

बता दें कि 19 फरवरी 2018 को दिल्ली सरकार के तत्कालीन मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को राशन कार्ड और अन्य मामलों के बारे में बातचीत के लिए मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया गया था। अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया कि इस दौरान केजरीवाल के सामने ही आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उनके साथ मारपीट की थी। मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।


Find Us on Facebook

Trending News