केजरीवाल ने पीएम मोदी को उनके गृह राज्य गुजरात में मात देने की बिछाई बिसात, ‘आप’ ने गुजरात में किया बड़ा ऐलान

केजरीवाल ने पीएम मोदी को उनके गृह राज्य गुजरात में मात देने की बिछाई बिसात, ‘आप’ ने गुजरात में किया बड़ा ऐलान

DESK. आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को पीएम मोदी को उनके गृह राज्य गुजरात में मात देने की बिसात बिछाने के लिए हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का ऐलान कर दिया.

अरविंद केजरीवाल गुजरात के सूरत में मुफ्त बिजली योजना की बात करते हुए कहा कि फ्री में बिजली देना तो भगवान का प्रसाद है। अपने बयान में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 1 जुलाई से हमने पंजाब में बिजली फ्री की है, लोग चाहते हैं कि गुजरात में भी बिजली फ्री हो जाए। जो हमने दिल्ली और पंजाब में किया है वही गुजरात में करेंगे.

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आप की सरकार बनने के बाद 3 महीने के अंदर गुजरात में 300 यूनिट हर परिवार की बिजली फ्री होगी. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग रेवड़ी की बात कर रहे हैं. जो फ्री की रेवड़ी जनता में बांटी जा रही है उसको भगवान का प्रसाद कहते हैं. फ्री बिजली देना, अच्छे स्कूल बनाना, फ्री में अच्छा इलाज करना ये भगवान का प्रसाद है. लेकिन जो अपने दोस्तों को फ्री की रेवड़ी दी जाए वो पाप है. आपको बता दें कि हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन राजनीतिक दलों पर सीधा हमला किया था जो वोट के लिए जनता के बीच फ्री की रेवड़ी बांटने की कोशिश करते हैं. 

भाजपा पर हमला करते हुए केजरीवाल ने यह भी कह दिया कि उन्होंने कहा था कि 15 लाख देंगे, फिर कहा चुनावी जुमला था. वह कहते हैं लेकिन हम गारंटी देते हैं. उन्होंने कहा कि हम अगर काम ना करें तो आगे हमें वोट नहीं देना. उन्होंने कहा कि ये लोग कहते हैं "मंत्रियों की बिजली फ़्री होगी, जनता की नहीं." मैं कहता हूं "अगर मंत्रियों की बिजली फ़्री होगी, तो जनता की भी बिजली फ़्री होगी." 


Find Us on Facebook

Trending News