केजरीवाल का मोदी सरकार पर आरोप, सत्येंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया को झूठे केस में फंसाकर गिरफ्तार करने की साजिश

केजरीवाल का मोदी सरकार पर आरोप, सत्येंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया को झूठे केस में फंसाकर गिरफ्तार करने की साजिश

DESK. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र की ओर से दिल्ली के स्वाथ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया को झूठे केस में फंसाकर गिरफ्तार करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से मेरी हाथ जोड़कर गुजारिश है कि एक-एक करके गिरफ्तारी ना करें, इससे दिल्ली के विकास का काम प्रभावित होता है. इससे अच्छा दिल्ली के सभी मंत्रियों और विधायकों को एकसाथ गिरफ्ताक कर जांच करवा ली जाये.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमें गिरफ्तारी से डर नहीं लगता, लेकिन सबको एकसाथ गिरफ्तार करवा दें. वह बोले, हम हर जगह मजाक में कहते हैं कि मोदीजी से ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आये हैं, आप सबको गिरफ्तार कर लीजिए, एकबार फिर ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर निकलेंगे.

अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि स्वाथ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने के पीछे क्या साजिश है उनको नहीं पता, लेकिन अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अरेस्ट करने की साजिश रची जा रही है. केजरीवाल ने कहा कि अगर सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं तो पता नहीं ईमानदार कौन होगा.

दिल्ली के सीएम बोले,  मेरी पीएम मोदी से हाथ जोड़कर विनती है कि वह दिल्ली के सभी विधायकों और मंत्रियों को एकसाथ गिरफ्तार करवाकर जांच करवा लें. कहा कि अलग-अलग गिरफ्तारी से देश का नुकसान होता है क्योंकि इससे विकास कार्यों में बाधा आती है. जैसे सत्येंद्र जैन को जिन कामों को देखना था अब वे रुके पड़े हैं.

केजरीवाल ने कहा कि मुझे नहीं पता कि गिरफ्तारियां क्यों हो रही है. कोई कहता है कि ऐसा हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की वजह से हो रहा है. कोई कहता है कि पंजाब चुनाव में AAP की जीत होने पर इस तरह बदला लिया जा रहा है. केजरीवाल ने कहा कि हमें गिरफ्तारी से डर नहीं लगता, लेकिन सबको एकसाथ अरेस्ट करवा दें.


Find Us on Facebook

Trending News