बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मालिवाल मारपीट मामले पर पहली बार बोले केजरीवाल, भड़की स्वाति ने कसा तंज,कहा- "मुख्यमंत्री साहब के ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया, उनको निष्पक्ष जाँच चाहिए...इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी"

मालिवाल मारपीट मामले पर पहली बार बोले केजरीवाल, भड़की  स्वाति ने कसा तंज,कहा- "मुख्यमंत्री साहब के ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया, उनको निष्पक्ष जाँच चाहिए...इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी"

नई दिल्लीः स्वाति मालीवाल और पीए बिभव कुमार के बीच हुई  मारपीट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहली बार अपना मुंह खोला है.  सीएम केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास पर सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट को लेकर कहा कि उन्हें आसा है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और न्याय मिलना चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि मामला फिलहाल न्यायालय में है  इसलिए वे इस पर कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहते. केजरीवाल ने कहा कि  इतना जरुर कहना चाहता हूं कि पुलिस को दोनों पक्षों की शिकायतों को निष्पक्षता से जांच करनी चाहिए और न्याय मिलना चाहिए.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि घटना के वक्त वे सीएम आवास में हीं थे लेकिन घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे. केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को पुलिस ने पांच दिन के हिरासत में लिया है. केजरीवाल के पीए बिभव के खिलाफ सांसद स्वाति ने मारपीट करने का आरोप लगाया है. वहीं बिभव ने भी स्वाति के खिलाफ थाने में शिकायत दी है. 

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने गईं तो केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उन पर हमला किया. पुलिस ने इस संबंध में मामला केस कर विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.  

 वहीं अरविंद केजरीवाल के बयान पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि आरोपी ने सीएम के ड्राइंग रूम में मुझे पीटा था मेरे कंप्लेंट फाइल करते ही नेताओं और वालंटियर की पूरी आर्मी मेरे पीछे लगाई गई, मुझे भाजपा का एजेंट बुलाया गया, मेरा चरित्र हरण कराया गया, काट पीट के वीडियो लीक की गई,  आरोपी के साथ घूमे, उसको क्राइम सीन पर दोबारा आने दिया और सबूत से छेद छाड़ करी गई, आरोपी के लिये खुद सड़क पे उतर गये, और अब मुख्यमंत्री साहब जिनके ड्राइंग रूम में मुझे पीटा गया, वो कह रहे हैं कि उन्हें इस मामले में निष्पक्ष जाँच चाहिए.इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी.मैं इसे नहीं मानती.कथनी और करनी एक समान होनी चाहिये. स्वाति ने हमला अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर किया है

 बहरहाल केजरीवाल के पीए और स्वाति मालिवाल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब केजरीवाल ने भी इस पर बयान दे दिया है. मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है.

Suggested News