डबल इंजन की सरकार पर तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा एक अपराध में और दूसरा भ्रष्टाचार में लिप्त है

डबल इंजन की सरकार पर तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा एक अपराध में और दूसरा भ्रष्टाचार में लिप्त है

NAWADA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर होनेवाली चुनावी सभाओं में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव केंद्र व राज्य सरकार जमकर हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में आज सिरदल्ला में उन्होंने राजद प्रत्याशी प्रकाश वीर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार में 15 साल से डबल इंजन की सरकार चल रही है. एक अपराध में लिप्त है तो दूसरा भ्रष्टाचार में संलिप्त है. 

वहीँ तेजस्वी ने सीएम पर सीधा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शादी किसी के साथ और हनीमून किसी और के साथ मनाया जा रहा है. तेजस्वी ने कहा की 2015 में लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया. लेकिन उन्होंने लालू प्रसाद के साथ ही बिहार की 12 करोड़ जनता को भी ठगने का काम किया है. 15 साल जब उन्होंने कुछ भी नहीं किया तो अगले पांच वर्ष में बिहार को क्या देंगे. 

आपलोग उनके धोखे में नहीं आएं. शिक्षा, स्वास्थ्य सभी चौपट है. बेरोजगारी काफी बढ़ी हुई है. पलायन रूकने का नाम नहीं ले रहा है. नीतीश सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है. थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए जाने पर पुलिस बिना पैसे दिए मामला दर्ज नहीं करती है. उन्होंने कहा की राजद की सरकार बनते ही पहली केबिनेट में 10 लाख नौजवानों को नौकरी दिया जाएगा. 

नौकरी के फार्म भरने के लिए फीस माफ, परीक्षा में आने जाने के लिए रेलवे किराया माफ, बिजली सस्ती दर पर उपलब्ध कराई जाएगी. किसानों का ऋण माफ, नियोजित शिक्षकों को समान काम का समान वेतन दिया जाएगा. आंगनबाड़ी, आशा, जीविका दीदियों को वेतनमान के साथ नियमित कर दिया जाएगा. उन्होंने 28 अक्टूबर को नवादा से राजद प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस मौके पर जिला अध्यक्ष महिन्द्रा यादव आदि कोई नेता उपस्थित थे. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News