अनुराग ठाकुर का तेजस्वी यादव पर हमला...जो अपने मां बाप को भूल सकता है उसे वायदा भूलने में देर लगेगी क्या...

अनुराग ठाकुर का तेजस्वी यादव पर हमला...जो अपने मां बाप को भूल सकता है उसे वायदा भूलने में देर लगेगी क्या...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी काफी जोरों पर है एक तरफ जहां नेता जनता रैली संबोधित कर रहे हैं तो दूसरी तरफ आरोप आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी काफी जोरों पर है इसी कड़ी में आज वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने तेजस्वी पर बड़ा हमला किया। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने तेजस्वी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिसने कुर्सी पाने के लिए पोस्टर से अपने माता-पिता की तस्वीर हटा ली उसे चुनाव पूर्व किये वायदे भूलने में कितना देर लगेगी। जिसने बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को भूलते देर नहीं की वह राज्य की जनता को क्या याद करेगा.....।

वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, बिहार में डबल इंजन की सरकार में काफी विकास हुआ है. विकास दर साढे 11 फ़ीसदी बढी  है. वही बिहार में दो एम्स और दो केंद्रीय विद्यालय है। डबल इंजन की सरकार ने बिहार के हर गांव तक बिजली पहुंचाने का काम किया है. हम लोग विकास में विश्वास रखने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ रहा है और इसमें से जबरदस्त सफलता हाथ लगेगी। वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन और राजद पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आईना कितना भी साफ करें पर चेहरे पर लगा हुआ दाग छुप नहीं सकता।


संवाददाता सम्मेलन में अनुराग ठाकुर ने कहा कि एक तरफ एनडीए एकजुट है वहीं दूसरी तरफ बदहवास पार्टियों का गठबंधन है। राजद बिहार में फिर से वर्ग विभेद  कराना चाहती है। राजद माले के साथ गले मिलकर फिर से जंगलराज लाना चाहती है.तेजस्वी यादव ने टुकड़े टुकड़े गैंग से गले लगातकर क्या साबित करना चाहते हैं। जब वह अपने पूर्व मुख्यमंत्री रहे मां बाप को भूल गए तो जनता का ख्याल क्या रखेंगे, बिहार की जनता इन पर विश्वास कैसे करेगी। उन्होंने कहा कि आज भी वैसे मां बाप  जिन्होंने लालू राज का जंगलराज देखा है वो अपने बेटे से कहता है कि वोट डालने से पहले यह सोच लेना कि वो नहीं आए. मोदी जी ने बिहार के विकास का पूरा ध्यान दिया है और एनडीए गठबंधन को आगे ले जाने का काम किया है.वहीं महंगाई पर विपक्ष को बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News