केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा किसानों के मदद के लिए कभी कांग्रेस आगे नहीं आई लेकिन भ्रम और अराजकता पैदा कर रही है

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा किसानों के मदद के लिए कभी कांग्रेस आगे नहीं आई लेकिन भ्रम और अराजकता पैदा कर रही है

भागलपुर : देश भर में किसान आंदोलन चल रहा है. सरकार बार-बार कोशिश कर रही है की किसान इस बात को समझे की कृषि बिल किसानों के फायदे के लिया है .इसी सिलसिले में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भागलपुर पहुंचे. जहां सर्किट हाउस में उन्होंने प्रेस वार्ता आयोजित कर किसान बिल के समर्थन में अपना पक्ष रखा। वहीं विरोधियों पर भी जमकर बरसे.

गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्षियों ने कभी किसानों की चिंता नहीं की.एक बार छोटा सा कर्ज माफ किया तो ढिंढोरा पीटने लगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 6000 रुपया हर किसानों को खाते में दे रहे हैं. किसानों के मदद के लिए कभी कांग्रेस आगे नहीं आई लेकिन भ्रम और अराजकता पैदा कर रही है. उन्होंने कहा कि मोदी के विरोध में बोलने के लिए इनके पास शब्द नहीं है और यह कैसा आंदोलन है जिसमें खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं.

जिस आंदोलन में सरजील इमाम की चर्चा हो रही है.  जिस आंदोलन में सीएए के आंदोलनकारी सम्मिलित है यह आंदोलन नहीं बल्कि मोदी सरकार को परेशान करने की साजिश है.यह राजनीतिक दल किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की कोशिश कर रही है.

 उन्होंने कहा कि पंजाब के किसान सुलझे हुए हैं किसानों में भ्रम नहीं है. विरोध प्रदर्शन मंडियों पर दलाली करने वाले लोग और कांग्रेस के लोग कर रहे हैं. वही पत्रकारों के दूसरे सवाल पर गिरिराज सिंह भड़क गए. उन्होंने किसी भी सवालों का जवाब नहीं दिया. प्रेस वार्ता के दौरान भागलपुर भाजपा के जिला अध्यक्ष रोहित पांडे, कार्यकारी जिलाध्यक्ष संतोष कुमार उपाध्यक्ष रोशन सिंह जिला मीडिया प्रभारी इंदु भूषण झा पंकज सिंह समेत भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Find Us on Facebook

Trending News