केन्द्रीय मंत्रिमंडल में सीटों के फार्मूले पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा, कहा इसके लिए आरसीपी सिंह को अधिकृत किया गया था

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में सीटों के फार्मूले पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा, कहा इसके लिए आरसीपी सिंह को अधिकृत किया गया था

PATNA : केन्द्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर जदयू संसदीय दल के नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा की यह रूटीन वर्क है. यह प्रधानमन्त्री की इच्छा है. उन्होंने मंत्रिमंडल का विस्तार किया. जरुरत होगी और उनकी इच्छा होगी तो फिर मंत्रिमंडल का विस्तार हो जायेगा. मंत्रिमंडल में सीटों के डिमांड को लेकर उन्होंने कहा की यह डिमांड आप लोगों ने ही रखा था. 

जब उपेन्द्र कुशवाहा से पूछा गया की आरसीपी सिंह को मुख्यमंत्री ने बधाई नहीं दी तो उन्होंने कहा की बधाई देने का केवल एक ही माध्यम नहीं है. कई तरह के माध्यम है, जिसकी जानकारी हमको आपको नहीं है. मुख्यमंत्री ने बधाई दी या नहीं दी. यह कैसे सुनिश्चित होगा.वहीँ मंत्रिमंडल में सीटों के फार्मूले को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा की 2019 में स्थिति कुछ और थी. आज स्थिति कुछ और है. अब आरसीपी सिंह को इसके लिए अधिकृत कर दिया गया. उन्होंने फैसला लिया. जिसका कार्यान्वन भी हो चुका है. अब तो विषय ऐसे ही समाप्त हो गया. 

उन्होंने कहा की मंत्रियों को हटाने के पीछे कया कारण है. इसका सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा है. इसको लेकर प्रधानमन्त्री ने कोई अधिकृत ब्यान नहीं दिया है. परफोर्मेंस को आधार कैसे मान लिया जाए. प्रधानमन्त्री की इच्छा है. जिसे रखना चाहते हैं. रख सकते हैं. जिसे हटाना चाहे उसे हटा सकते हैं. वहीँ राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा की अभी राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव नहीं हो रहा है.

पटना से रंजन की रिपोर्ट  



Find Us on Facebook

Trending News