बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्र की पिटाई, प्रॉक्टर पर फूटा छात्रों का गुस्सा

केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्र की पिटाई, प्रॉक्टर पर फूटा छात्रों का गुस्सा

MOTIHARI : मोतिहारी स्थित महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफ़ेसर के साथ हुए मॉब लिंचिंग का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था,कि आज  विश्वविद्यालय के हिंदी के छात्र शक्ति बाबू को असमाजिक तत्वों ने जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में छात्र शक्ति बाबू गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं असामाजिक तत्वों ने उसके बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी के शिक्षक समेत स्टूडेंट आक्रोशित हो उठे और प्रॉक्टर को बंधक बना लिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के ही जीवधारा का रहने वाला शक्ति बाबू क्लास ख़त्म कर बाइक से घर लौट रहा था. तभी यूनिवर्सिटी के मेन गेट के आगे जिला स्कूल के गेट पर पचास की संख्या में मौजूद असमाजिक तत्वों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट की. इस हमले में शक्ति बुरी तरह से घायल हो गया है. 

उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ इस घटना के बाद आक्रोशित यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स ने प्रॉक्टर को बंधक बताते हुए यूनिवर्सिटी के मेन गेट पर ताला जड़ दिया. स्टूडेंट्स का कहना है कि 12 सितंबर को भी असामाजित तत्वों ने एक छात्रा के साथ बदतमीजी की थी इसके बावजूद अभी तक विश्विद्यालय प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है. वहीँ घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची पर मारपीट करने वाले किसी भी असामाजिक तत्व को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. 

Suggested News