बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैबिनेट बैठक से एक घंटा पहले पीएम मोदी से मिलने पहुंचे अमित शाह, कश्मीर को लेकर हलचल तेज...

कैबिनेट बैठक से एक घंटा पहले पीएम मोदी से मिलने पहुंचे अमित शाह, कश्मीर को लेकर हलचल तेज...

N4N DESK: बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है जहां केंद्रीय कैबिनेट से पहले गृह मंत्री अमित शाह पीएम मोदी से मिलने उनके आवास गए हैं।

उधर जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती के साथ ही हलचल तेज हो गई है. कश्मीर में फोन बंद कर दिए गए हैं, मोबाइल इंटरनेट की सेवा बंद है, कई राजनेताओं को नज़रबंद किया गया है और जम्मू में भी कुछ ऐसा ही हाल है. इस बीच आज सुबह केंद्रीय कैबिनेट की बैठक है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है.

बता दें कि बीती रात जम्मू-कश्मीर के दो पूर्व सीएम  पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती और एनसी नेता उमर अब्दुल्ला को श्रीनगर में नजरबंद किया गया है. नजरबंद होने के बाद उमर अब्दुल्ला ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट किया कि हिंसा से केवल उन लोगों के हाथों में खेलेंगे जो राज्य की भलाई नहीं चाहते. शांति के साथ रहें और ईश्वर आप सभी के साथ रहें.

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया जाएगा. कर्फ्यू पास भी जारी किए जा रहे हैं. अल्लाह जाने क्या होगा. यह एक लंबी रात होने जा रही है.महबूबा ने ट्वीट में लिखा कि ऐसे कठिन समय में, मैं अपने लोगों को यह विश्वास दिलाना चाहती हूं कि जो हो सकता है, हम इसमें एक साथ हों और इसका मुकाबला करेंगे। महबूबा मुफ्ती के इस ट्वीट को उमर अब्दुल्ला ने भी रिट्वीट किया है.

उमर अब्दुल्ला ने किया था नजरबंद होने का दावा

Suggested News