केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का ज़बरदस्त विरोध, नवगछिया में जान बचाकर भागे चौबे

BHAGALPUR : बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा है।  भागलपुर दौरे के दौरान नवगछिया पहुंचे अश्विनी चौबे का ऐसा विरोध हुआ कि उन्हें जान बचाकर भागना पड़ा। 


नवगछिया में हुआ विरोध

दरअसल केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे अपने भागलपुर दौरे के दौरान नवगछिया पहुंचे थे। नवगछिया स्टेशन पर उतरते ही उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। सैकड़ों की तादाद में युवाओं ने काला झंडा दिखाते हुए अश्विनी चौबे का विरोध किया। सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बावजूद अश्विनी चौबे विरोध कर रहे युवाओं से घिर गए और हालात ऐसे बन गए कि उन्हें वहां से जान बचाकर भागना पड़ा।

सवर्ण सेना ने दिखाया काला झंडा

SC ST एक्ट के विरोध में सवर्ण सेना ने बीजेपी नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन करने का चरणबद्ध आंदोलन छेड़ा हुआ है। सवर्ण सेना की कमान संभाल रहे भागवत शर्मा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सवर्ण तबके से आने वाले बीजेपी नेताओं को घेरकर सवाल पूछने की रणनीति बनाई है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे आज नवगछिया में सवर्ण सेना के निशाने पर आ गए। सवर्ण सेना की जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने मंत्री महोदय का जबरदस्त विरोध किया। नवगछिया में सवर्ण सेना की तरफ से केंद्रीय मंत्री का घेराव करने वालों में महासचिव गुलशन चौधरी, जिलाध्यक्ष सानु सनगही, आलोक सवर्ण और सैकड़ो अन्य कार्यकर्ता शामिल थे। सवर्ण सेना की नाराजगी इस बात को लेकर है कि केंद्र में सत्ता होने के बावजूद सवर्ण समुदाय से आने वाली बीजेपी के नेता एससी एसटी एक्ट के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं। नवगछिया में सैकड़ों युवाओं के बीच घिरे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को सवर्ण सेना जिंदाबाद के नारे भी लगाने पड़े। अश्विनी चौबे के सामने ही केंद्र सरकार के विरोध में सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की लेकिन वह चुप रहे। काले झंडे के बीच मंत्री महोदय ऐसे फंसे कि किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से निकलना ही मुनासिब समझा। सवर्ण सेना के जबरदस्त विरोध में फंसे केंद्रीय मंत्री की बेबसी का कई युवाओं ने सोशल मीडिया पर लाइव भी किया। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह अश्विनी चौबे सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं के सामने बेबस बने रहे।

Find Us on Facebook

Trending News