कार एक्सीडेंट में बाल बाल बचे रक्षा राज्य मंत्री लेकिन पत्नी और ड्राइवर को हो गई मौत

 कार एक्सीडेंट में बाल बाल बचे रक्षा राज्य मंत्री लेकिन पत्नी और ड्राइवर को हो गई मौत

डेस्क। मोदी सरकार में  केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक की एसयूवी कर्नाटक में सड़क हादसे का शिकार हो गई है।  जिसमें उनकी पत्नी और सहायक की मौत हो गई। श्रीपद नाइक भी इस हादसे में घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है।

बताया गया नाइक अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ सुबह कर्नाटक में  येलापुर में स्थित गणपति मंदिर गए थे और वहां पूजा-अर्चना करने के बाद शाम सात बजे के करीब गोकर्ण के लिए रवाना हुए। लौटने के दौरान उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास एनएच 66 से उनकी गाड़ी गोकर्ण के लिए शॉर्टकट लेने के चक्कर में पतली सड़क पर उतर गई और दुर्घटनाग्रस्त हुई। बताया जा रहा है कि सड़क की स्थिति बहुत खराब थी और ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

इस हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से श्रीपद नाइक की पत्नी विजया की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गई। सहायक की मौत अस्पताल में हुई। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री का अंकोला में ही प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री ने देर रात मीडिया से बात करते हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्री खतरे से बाहर हैं और उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है।

पीएम और रक्षा मंत्री ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर केंद्रीय मंत्री की इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक की पत्नी विजया नाइक के निधन पर शोक व्यक्त किया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है केंद्रीय मंत्री का हाल जानने के लिए गोवा जाएंगे।


 


Find Us on Facebook

Trending News