बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राफेल मुद्दे पर बीजेपी का हल्लाबोल, पटना में केशव मौर्य बोले- कांग्रेस ने खड़ी की झूठ की इमारत

राफेल मुद्दे पर बीजेपी का हल्लाबोल, पटना में केशव मौर्य बोले- कांग्रेस ने खड़ी की झूठ की इमारत

PATNA : राफेल मुद्दे को लेकर बीजपी ने कांग्रेस के खिलाफ हल्लाबोल दिया है। बीजेपी के मंत्री और वरिष्ठ नेता देशभर के 70 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस को बेनकाब करने में लगे हैं। पटना में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मोर्चा संभाला। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने की आटोमेटिक मशीन की तरह काम करती है। कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में दूध का दूध और पानी  का पानी हो गया है। मौर्य ने कहा कि कांग्रेस ने देश के सबसे शक्तिशाली नेता नरेंद्र मोदी पर गलत आरोप लगाया ।

कांग्रेस का इतिहास दलाली खाने का

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के लिए पहले व्यक्ति फिर दल और अंत में देश होता है। उन्होंने कहा कि जिनका इतिहास ही रक्षा सौदे में दलाली में रहा हो, वे आज देश के सबसे शक्तिशाली नेता नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं।  मौर्य ने काहा कि कांग्रेस ने आकाश से पाताल तक में घोटाला किया। कांग्रेस का जैसा चरित्र है वैसा ही आरोप बीजेपी पर लगाया है,लेकिन कोर्ट ने उनके आरोप को खारिज कर दिया। कांग्रेस संवैधानिक संस्था का सम्मान नही करती है।

कांग्रेस ने झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया

केशव मौर्य ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावी राज्यों में झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया। आने वाले समय में जनता इसका हिसाब लेगी। अब राहुल गांधी की टीम सर्वोच्च अदालत पर ही सवाल उठा रही है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठता है। अगर राहुल गांधी में नैतिकता है तो वे इस्तीफा देकर देश और सेना से माफी मांगनी चाहिये।


Suggested News