बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन को राफेल से उड़ा देंगे, बीजेपी के केशव का करारा हमला

महागठबंधन को राफेल से उड़ा देंगे, बीजेपी के केशव का करारा हमला

PATNA : यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन को राफेल से उड़ा देंगे। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता सिर्फ कुर्सी के लिए इकट्ठा हो रहे हैं। उपेन्द्र कुशवाहा के एनडीए से अलग होने का हमारे गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। देश की जनता नरेन्द्र मोदी को एकबार फिर पीएम बनना चाहती है। 2019 लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए का प्रदर्शन बेहतर रहेगा। 

उपेन्द्र कुशवाहा की काट में केशव प्रसाद मौर्य को उतारने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, वे पहले भी कई दफे बिहार आए हैं और आगे भी आते रहेंगे। पार्टी का जैसा आदेश होगा उसी के अनुरुप वे काम करेंगे। केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को राफेल के मुद्दे पर पटना में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

बीजेपी का ऑपरेशन K

दरअसल माना जा रहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा के एनडीए से नाता तोडनें से चिंतित बीजेपी नेताओं ने केशव प्रसाद मौर्य को खास रणनीति के तहत मैदान मे उतारा है। मौर्य कुशवाहा बिरादरी से ही आते हैं। लिहाजा शीर्ष नेतृत्व नें राफेल पर विपक्षी नेताओं पर पलटवार के लिए खास तौर पर उन्हें बिहार भेजा है। बीजपी नेतृत्व को लगता है की मौर्य को बिहार मे उतारनें से कुशवाहा समाज के बीच पार्टी के प्रति जारी असंतोष को कम किया जा सकता है। इसके लिए बीजेपी ने ऑपरेशन K को एक्टिवेट कर दिया है। अब देखने वाली बात होगी की अपने मिशन में बीजेपी कितना सफल हो पाती है।


Suggested News