बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केजीएफ 3 की स्क्रिप्ट तैयार, डायरेक्टर प्रशांत नील ने कर दिया कंफर्म, जल्द शुरू हो सकती है शूटिंग

केजीएफ 3 की स्क्रिप्ट तैयार, डायरेक्टर प्रशांत नील ने कर दिया कंफर्म, जल्द शुरू हो सकती है शूटिंग

DESK : दो साल पहले आई केजीएफ 2 ने दर्शकों को दीवाना कर दिया था और बेसब्री से इसके तीसरे पार्ट का इंतजार किया जा रहा है। अब दर्शकों के इंतजार जल्द खत्म हो सकता है। यश स्टारर फिल्म के तीसरे भाग की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है। इस बात को खुद फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने कंफर्म किया है। बता दें कि KGF चैप्टर 2 के बाद ऐसा कहा गया था कि रॉकी भाई का अंत हो गया है। अब इसका नया पार्ट नहीं बनेगा। लेकिन डायरेक्टर के एक बयान ने कन्फर्म किया है कि रॉकी का अंत नहीं हुआ है

बिना स्क्रिप्ट के अंत में नहीं दिखाते पार्ट 2 का अंत

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के तीसरे पार्ट पर कहा, ‘KGF चैप्टर 3 बनेगी, KGF 3 भी स्क्रिप्टेड है, पहले ही लिखी जा चुकी है नहीं तो हम इसे पार्ट 2 में नहीं दिखाते, लेकिन अंत में सभी को पता था कि हम पार्ट 3 बना रहे हैं। यही हमें फिर से जोड़ना है।’ अब डायरेक्टर के इस बयान ने फिल्म के लिए फैंस को उत्साहित कर दिया है।

अभी सालार 2 और एनटीआर की फिल्म की शुटिंग में बिजी हैं प्रशांत

बता दें कि प्रशांत नील अभी प्रभास के साथ  सालार 2 पर काम कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने की बात कही जा रही है। इसके अलावा प्रशांत एनटीआर जूनियर के साथ भी एक फिल्म बनाने वाले हैं। जिसके बाद ही केजीएफ 3 दर्शकों के बीच आ सकेगी।

KGF ने बनाया था कमाई का रिकॉर्ड

KGF चैप्टर 1 साल 2018 में रिलीज़ हुआ था। रॉकी भाई की कहानी ने सभी को हैरान कर दिया था। इसके दूसरे पार्ट ने भी नए कलाकारों को जोड़ कर ऑडियंस पर वही जादू किया। फिल्म में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, वसिष्ट एन सिम्बा, रामचंद्र राजू समेत कई और एक्टर्स थे। KGF चैप्टर 2 ने दुनियाभर में 1200 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस किया था।

Suggested News