बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नुपुर शर्मा का सिर कलम करने की अपील करने वाला अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार

नुपुर शर्मा का सिर कलम करने की अपील करने वाला अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार

DESK. अजमेर शरीफ दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को राजस्थान पुलिस ने मंगलवार रात निलंबित बीजेपी नेता नुपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने उनकी गिरफ्तारी की जानकारी दी। बता दें कि सलमान चिश्ती ने अपनी एक वीडियो में नूपुर शर्मा का सर काटने वाले को अपना घर देने की बात की थी। 

एक वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि बीजेपी नेता ने ख्वाजा साहब और मोहम्मद साहब की शान के साथ विश्वासघात किया है, ऐसे में वह अपना घर और अपनी जमीन उसी को दे देंगे, जो उसका सिर काट कर उसके पास लाएगा। उन्होंने अपने वीडियो में आरोप लगाया कि देश भर में मुसलमानों को सताया और मारा जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद सांगवान ने कहा कि उन्हें भी यह वीडियो व्हाट्सएप के जरिए मिला है। उन्होंने आगे कहा, "इस वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है, वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने दरगाह और अंजुमन के अधिकारियों से भी बात की है। इससे पहले 28 जून को उदयपुर के मालदास गली इलाके में दो लोगों ने एक व्यक्ति का सिर कलम कर दिया था। मृतक ने कुछ दिन पहले निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था।


Suggested News