बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में नाव पटलने से 5 लोगों की मौत, कई अभी भी लापता

खगड़िया में नाव पटलने से 5 लोगों की मौत, कई अभी भी लापता

Khagaria: जिले में उफनती हुई गंडक नदी में नाव पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई है. मंगलवार की देर शाम हुए हादसे के बाद राहत और बचाव दल द्वारा अभी तक नदी से 5 लोगों के शव बरामद किए गए हैं. मृतकों में तीन महिला और दो बच्चों के शव मिले हैं जबकि अन्य की तलाश जारी है. 

जानकारी के मुताबिक 10 से 15 लोग अभी भी नदी में ही लापता हैं. मौके पर आई प्रशासन की टीम फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. मंगलवार की देर शाम मानसी थाना के एकनिया के पास गंडक नदी में लोगों से भरी नाव पलट गई थी.

इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे हैं. वहीं, 7 लोग किसी तरह सुरक्षित बाहर निकल गए. मौके पर एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम मौजूद है. लापता लोगों को गंडक नदी में खोजा जा रहा है. कहा जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई नाव पर 27 से अधिक लोग सवार थे. नदी में अचानक आई तेज आंधी और बारिश के कारण नाव गंडक नदी में डूब गई. नाव हादसे की सूचना मिलने के बाद खगड़िया डीएम आलोक रंजन घोष और एसपी मीनू कुमारी सहित सभी अधिकारी घटनास्थल पर एसडीआरएफ की टीम के साथ पहुंचे थे.

एसडीआरएफ की टीम और गोताखोरों के द्वारा गंडक नदी में लापता लोगों की खोजबीन करने के लिए तीन घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन अंधेरा होने के चलते कुछ भी पता नहीं चला. हलांकि, एसडीआरएफ की टीम के द्वारा लाइट बोट के सहारे भी खोजबीन की गई, लेकिन लापता लोगों के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली. ऐसे में रात होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन को बंद कर दिया गया.


Suggested News