खगड़िया में सड़क पर उतरे छात्र, शिक्षक की गिरफ्तारी के विरोध में किया थाना का घेराव

खगड़िया में सड़क पर उतरे छात्र, शिक्षक की गिरफ्तारी के विरोध में किया थाना का घेराव

Khagaria:  जिले में पुलिस को आज छात्रों का जबरदस्त आक्रोश का सामना करना पड़ा है. टाउन थाना और चित्रगुप्त नगर थाना पुलिस के द्वारा निजी कोचिंग संस्थान के 6 शिक्षकों के गिरफ्तारी के विरोध में आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने चित्रगुप्त नगर थाना का घेराव किया है.

छात्रों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. वहीं शिक्षकों की अविलंब रिहाई की मांग कर रहे हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शहर के अलग-अलग कोचिंग संस्थान में शिक्षक अपने छात्रों की समस्या को दूर कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस कोचिंग संस्थान पर पहुंच गई और शिक्षकों का कॉलर पकड़कर गाड़ी में बिठाकर थाना ले आई.

इसके बाद आक्रोशित छात्रों ने थाना का घेराव कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शिक्षकों की रिहाई की मांग पर अड़े हुए हैं. वहीं छात्र की माने तो जब सारा काम हो रहा है तो फिर कोचिंग संस्थान के साथ भेदभाव क्यों.

प्रशासन हमलोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही है. वहीं निजी कोचिंग संस्थान के निदेशक की मानें तो हमलोग प्रशासन की गाइड लाइन के अनुसार हीं 11 और 12th के बच्चों के लिए कोचिंग संस्थान खोले थे मैंने पुलिस को पहले ही इसकी सूचना दे दी थी. बावजूद पुलिस ने शर्मनाक हरकत की है इसके लिये पुलिस शिक्षकों से पहले माफी मांगे और इज्जत के साथ रिहाई करे.

Find Us on Facebook

Trending News