खगड़िया में शराब तस्कर के घर छापेमारी, 1.84 लाख कैश सहित शराब बरामद

 खगड़िया में शराब तस्कर के घर छापेमारी, 1.84 लाख कैश सहित शराब बरामद

Khagaria: गुप्त सुचना के आधार पर चुनाव उड़न दस्ता टीम एवं मानसी पुलिस के संयुक्त कारवाई में मानसी के खुटिया गांव के वार्ड न०-15 में पुलिस ने एक शराब तस्कर के घर से छापामारी कर देशी, विदेशी शराब के साथ नकद एक लाख 84 हजार 6 सौ 56 रुपया बरामद किया है.

मानसी पुलिस ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी की खुटिया गांव के वार्ड न०-15 में मनोज यादव जो की शराब तस्कर है. शराब से काफी पैसा कमाकर गलत तरीके से विधान सभा चुनाव में खर्च करना चाह रहा है. जिसको लेकर उड़न दस्ता टीम ने मानसी सीओ के नेतृत्व में मानसी थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिसकर्मी के मौजूदगी में छापेमारी करने पहुंची.

पुलिस को देख मनोज यादव सहित अन्य परिवार भाग खड़ा हुआ लेकिन पुलिस ने मनोज यादव के घर से 10 लीटर देशी निर्मित शराब, 8 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. जबकी पुलिस ने मनोज यादव के घर से एक लाख 84 हजार 6 सौ 56 रुपया बरामद कर लिया है. बताया गया की मनोज यादव वर्षों से शराब निर्मित कर, शराब की तस्करी का धंधा भी करता आ रहा है. इधर मानसी पुलिस ने बताया की मनोज यादव के खिलाफ चुनाव आर्दश आचार संहिता के तहत एवं उत्पाद मद निषेद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News