ट्रिपल मर्डर से सनसनी, सनकी पति ने पत्नी व दो बच्चों को मारी गोली, देखें वीडियो

KHAGARIA : खगड़िया के एक घर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गयी। सनकी पति ने पत्नी सहित दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी। ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद वो फरार होने में कामयाब नहीं हो पाया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने आरोपी पति मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।  

पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर देने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। खगड़िया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कुम्महरचक्की गांव में एक पिता ने अपने दो बच्चे और पत्नी की गोलीमार कर हत्या कर दी। पत्नी पांच माह की गर्भवती थी। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी पति मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद ससुराल के सभी लोग फरार हो गये। 

बता दें कि मिथिलेश की शादी आठ साल पहले बेगूसराय जिला के हीराटोल के प्रकाश यादव की बेटी पूजा कुमारी के साथ हुई थी। पूजा चार बच्चों की मां थी और पांच दिन पहले ही अपने मायके हीराटोल से मिथिलेश उसे विदा कर घर लाया था। रविवार की सुबह से ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। धीरे-धीरे विवाद बढ़ते गया और दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसी बीच गुस्से में आकर पति मिथिलेश ने देसी कट्टा से पत्नी पर गोली दाग दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। बाद में मिथिलेश ने अपनी दोनों बेटियों की भी गोली मारकर हत्या कर दी। 

बताया जा रहा है कि पति मिथिलेश ने देसी कट्टा से पहले पत्नी पूजा कुमारी के सिर में गोली मारी, फिर चार साल की प्रियंका और दो साल की बेटी सोनम पर गोली चलायी। पत्नी के घरवालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मृतका की मां की माने तो उसका दामाद मिथिलेश यादव लगातार चार लाख रुपये का डिमांड कर रह था। 


Find Us on Facebook

Trending News