बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया: तीज पूजा के दौरान चिकित्सक के घर में डकैती, हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे 13 भरी सोने के गहने और 3 लाख रुपये नगद

खगड़िया: तीज पूजा के दौरान चिकित्सक के घर में डकैती, हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे 13 भरी सोने के गहने और 3 लाख रुपये नगद

खगड़िया. जिले के चौथम थाना से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां तेलौंछ गांव में एक चिकित्सक के घर में डकैती का मामला सामने आया है. डकैतों ने चिकित्सक के घर से 13 भरी सोने का गहने और 3 लाख रुपये कैश लुटकर भाग गये. बदमाशों ने घटना को अंजाम तब दिया, जब महिला तीज व्रत कर रही थी. इस दौरान घर में पुलिस सदस्य को बंदूक की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि यह घटना तब घटी जब घर की सभी महिला तीज पुजा में लीन थी. तभी 8-9 बेखौफ बदमाश घर पर धाबा  बोला दिया और सभी महिलाओं को पहले बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद  पति एंव बेटे को बंदूक की नौक  पर डकैती की घटना को अंजाम दिया है.

वहीं लूटपाट की घटना के बाद पीड़तों ने पुलिस में शिकायत करवाई है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों की तलाश में जुट गयी है. वहीं अभी तक किसी भी बदमाश को पकड़ नहीं जा सका है. वहीं लूट की वारदात से पूरे परिवार सदमे में है. परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है.


Suggested News