खगड़िया : बांस के बने चचरी पुल पर ग्रामीण कर रहे आवागमन, सड़क निर्माण नहीं होने पर मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी

खगड़िया : बांस के बने चचरी पुल पर ग्रामीण कर रहे आवागमन, सड़क निर्माण नहीं होने पर मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी

खगड़िया. बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के कुर्बन पंचायत अंतर्गत मलिया वासा गांव के ग्रामीणों को बांस के बने पुल के सहारे आवाजाही करना पड़ रहा है. मालूम हो कि उक्त गांव में करीब पांच सौ परिवार हैं. इन परिवारों को बांस के बने चचरी पुल के सहारा आना-जाना करना पड़ रहा है. वहीं इसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. वहीं सड़क निर्माण नहीं होने पर ग्रामीणों ने इस बाच पंचायती राज चुनाव में मतदान का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है.

ग्रामीणों ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधि भी सड़क की खबर नहीं लेते हैं. इसके चलते हम लोगों को बांस के बने चचरी पुल के सहारे आवाजाही करना पड़ रहा है. उक्त कटिंग के समीप प्राथमिक विद्यालय हैं, वहीं प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में बाढ़ एवं बारिश का पानी भरा हुआ है. जिसके कारण बच्चे का भविष्य अंधकार में जा रहा है. 

ग्रामीण ने बताया कि सड़का निर्माण नहीं होने के चलते इस बार त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में वोट का बहिष्कार करेंगे. ग्रामीणों का कहना है कि जब हमको बांस के बने चचरी पुल के सहारा चलना ही पड़ता है, तो जनप्रतिनिधि हम लोगों से वोट मांगने क्यों आते हैं. वही ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. ग्रामीणों की माने तो करीब 3 माह तक कटे हुए सड़क पर पानी भरा रहता है. जिस कारण छोटे-छोटे बच्चे को विद्यालय आवाजाही करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है.

Find Us on Facebook

Trending News