अरवल में खलासी का हार्ट अटैक से हुआ मौत, परिजनों ने पुलिस पर पीट-पीटकर हत्या करने का लगाया आरोप

अरवल में खलासी का हार्ट अटैक से हुआ मौत, परिजनों ने पुलिस पर पीट-पीटकर हत्या करने का लगाया आरोप

ARWAL: अरवल जिले के कलेर बाजार में ट्रक के खलासी की मौत हृदय गति रुक जाने के कारण हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह कलेर थाना क्षेत्र के ठाकुर बिघा अगनूर के पास एक गिट्टी लदा ट्रक एक अज्ञात वाहन में धक्का मारकर भागने लगा। जिसकी सूचना किसी ने कलेर थाने को दिया। सूचना के बाद कलेर थाना की पुलिस ने भाग रहे ट्रक को रुकने का इशारा किया लेकिन ट्रक चालक तेजी से भागने लगा।

 इस परिस्थिति में पुलिस ट्रक का पीछा करने लगी और पीछा करते करते कलेर बाजार में ट्रक को पकड़ लिया। इस दौरान कलेर बाजार के स्थानीय लोग की भीड़ जुट गई। जिसके बाद पुलिस से अपने आप को घिरा देख ट्रक ड्राइवर एवं खलासी भागने लगे। जिसमें ट्रक ड्राइबर कूदकर भाग निकला वहीं खलासी भागने के क्रम में गिर पड़ा और उसके शरीर से पसीना आने लगा इसके बाद खलासी के हालत खराब होने पर पुलिस ने तत्काल उसे नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कलेर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 जानकारी अनुसार यह ट्रक छपरा से डालटेनगंज गिट्टी लाने गया था और वह गिट्टी लादकर पुनः छपरा जा रहा था कि रास्ते में इस तरह की घटना घट गयी। ट्रक खलासी की पहचान गोविंद राय उम्र 18 वर्ष पिता संजीव राय ग्राम जेटुआ थाना मुफस्सिल जिला छपरा के रूप में की गयी है। हालांकि इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई तत्पश्चात करीब चार घंटे बाद परिजन पहुंचे एवं शव को एनएच 139 पर रखकर पुलिस द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है।

स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर दिया तथा दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। सड़क जाम होने से गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। इसके बाद एसडीपीओ राजीव रंजन घटना स्थल पर पहुंचे एवं परिजनों को जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तब जाकर जाम हटाया गया। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News