बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब कारोबारी विधायक का आदमी बताकर पुलिस पर ज़माने लगा धौंस, खानी पड़ी जेल की हवा

शराब कारोबारी विधायक का आदमी बताकर पुलिस पर ज़माने लगा धौंस, खानी पड़ी जेल की हवा

KAIMUR : जिले में अवैध शराब भट्टी का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. शराब बनाने का समान, 15 लीटर महुआ शराब और शराब बनाते दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की अधौरा पहाड़ी के बड़वान कला के जंगल में पिछले कई दिनों से अवैध शराब बनाने का कारोबार किया जा रहा था. 

गुप्त सूचना के आधार पर अधौरा पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मौके पर विधायक का नाम लेकर पुलिस पर धौस दिखाने वाले आरोपी नगीना यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक राइफल, 5 गोली और दो मोबाइल जब्त किया गया है. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से अधौरा पहाड़ी के बड़वानकला के जंगल में अवैध शराब बनाने का मामला संज्ञान में आ रहा था. जहां अधौरा पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम बनाकर अधौरा के बड़वान कला के जंगल में छापेमारी किया गया तो अवैध शराब बनाते हुए प्रताप यादव और शिवजी यादव को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. 

शराब बनाने की भट्टी को ध्वस्त कर दिया गया. वहीँ 15 लीटर महुआ से बने शराब को बरामद किया गया. इस दौरान एक व्यक्ति विधायक और मंत्री का आदमी बताकर धौंस ज़माने लगा. नंबर का सत्यापन करने पर बड़वान कला गांव के नगीना यादव का पता चला. इसके बाद पुलिस ने नगीना यादव को भी गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक राइफल दो मोबाइल और 5 गोली बरामद हुआ. सभी पर कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News