हाय रे बिहार पुलिस! गश्ती जांच करने निकले डीएसपी को खर्राटा मारते मिली पुलिस, पढ़िए पूरी खबर

हाय रे बिहार पुलिस! गश्ती जांच करने निकले डीएसपी को खर्राटा मारते मिली पुलिस, पढ़िए पूरी खबर

MOTIHARI : डीजीपी के निर्देश पर सोमवार अहले सुबह पूर्वी चंपारण जिला के अरेराज डीएसपी गश्ती जांच करने निकले. डीएसपी के गश्ती जांच में कही थाना की गाड़ी थाना में पायी गयी तो कही थाना पुलिस थाने में खर्राटा मारते मिले. डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि जांच रिपोर्ट मुख्यालय भेज दिया गया है. 

अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि मुख्यालय के निर्देश पर अनुमंडल के सभी थानों की गश्ती की जांच अहले सुबह 4 बजे से 7 बजे तक करनी थी. सुबह 4 बजे गश्ती जांच में निकले तो गोबिंदगंज पुलिस इंस्पेक्टर गाड़ी से गश्ती करते नजर आए. वही संग्रामपुर थाना की भी गाड़ी गश्ती में पायी गई. लेकिन मलाही थाना की गाड़ी न क्षेत्र में मिली न ही कोई पदाधिकारी ही गश्ती में मिले. गश्ती गाड़ी व पदाधिकारी थाने में थे. वही ओपी थाना की गश्ती गाड़ी थाने में लगी थी. ओपी थाना के तीन पदाधिकारियों के साथ गश्ती टीम पैदल शहर में गश्ती करते नजर आयी. वही पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा पहाड़पुर व हरसिद्धि गश्ती की जांच किया गया. दोनों थाना पुलिस गश्ती गाड़ी से गश्ती करते नजर आयी. 

डीएसपी ने बताया कि पटना मुख्यालय के निर्देश पर अनुमंडल के सभी थानों की गश्ती जांच किया गया. जांच रिपोर्ट जिला मुख्यालय को भेज दिया गया है. दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News