खौलते दूध के कराह में गिरने से दो मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत... भोज की हो रही थी तैयारियां...

खौलते दूध के कराह में गिरने से दो मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत... भोज की हो रही थी तैयारियां...

पटना /मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खौलते दूध के कराह में गिरने से दो बच्चे की मौत हो गई है। दरअसल गांव में श्राद्ध कर्म के भोज का आयोजन किया जा रहा था तभी खेलते हुए 2 बच्चे गर्म दूध की कराह में गिर गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल कायम हो गया।

बताते चलें कि मामला बाबूबरही थाना क्षेत्र के बरैल गांव का है।गांव में श्राद्ध कर्म के भोज का आयोजन था। लखन दास की मौत के बाद ग्रामीण उनके श्राद्ध कर्म के अवसर पर भोज की तैयारी में जुटे थे। भोज के लिए कराह में दूध गर्म हो रहा था। उसी दौरान राम खेलावन दास की पांच वर्षीय पुत्री अंजलि कुमारी अपने सवा साल के भतीजा को गोदी में लेकर वहां घूम रही थी। इसी क्रम में वह कराह के पास पहुंच गई और देखते ही देखते वह बच्चे के साथ ही खौलते दूध के कराह में गिर गई। 

दोनों बच्चों के कराह में गिरते ही वहां कोहराम मच गया। किसी तरह दोनों बच्चों को खौलते दूध के कराह से बाहर निकाल कर ग्रामीण डीएमसीएच के लिए रवाना हुए। लेकिन, रास्ते में ही दोनों बच्चों ने दम तो़ड़ दिया। थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News