बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेल के मैदान में खेला गया खूनी खेल, गोलीबारी में 7 की मौत

खेल के मैदान में खेला गया खूनी खेल, गोलीबारी में 7 की मौत

N4N DESK: क्‍या अब भी 'जेंटलमेंस गेम' है क्रिकेट. क्योंकि खेल के मैदान से एक बड़ी खबर आ रही है, क्रिकेट के मैदान पर यूं तो रोज कुछ न कुछ होता ही रहता है, लेकिन इस बार एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. ये खबर पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा का है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल पाकिस्तान के अशांत खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में शनिवार को   बच्चों के बीच एक मैच  चल रहा था. अचानक किसी बात को लेकर दोनों टीमों के बीच झड़प हो गई, झड़प के बाद दोनों गुट के बीच जमकर गोलियां चली जिसमे कुल 7 लोगों की मौत हो गई. 

क्या कहना है पुलिस का

खबरों की माने तो पुलिस ने बताया कि यह घटना एबटाबाद जिले में पुलिस चौकी में हुई जहां दो गुट बच्चों के बीच क्रिकेट मैच के दौरान हुए झगड़े के बाद एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराने आए थे. बच्चों की झड़प के बाद पुलिस चौकी उस वक्त युद्ध के मैदान में तब्दील हो गई जब दोनों ओर से हथियारबंद गुटों ने एक दूसरे पर हमले शुरू कर दिए. एक गुट को गोलीबारी करता देख दूसरे गुट ने जवाबी हमला करते हुए ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में एक गुट के तीन जबकि दूसरे गुट के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. 

Suggested News