बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेमका परिवार ने तेजस्वी से लगाई गुहार,मदद कीजिए वरना छोड़ देंगे बिहार

खेमका परिवार ने तेजस्वी से लगाई गुहार,मदद कीजिए वरना छोड़ देंगे बिहार

PATNA : गुंजन खेमका की हत्या के बाद पूरा खेमका परिवार दहशत मे हैं। खासकर सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के रूख से परिवार के लोग आहत हैं। अब तक सुशील मोदी के नजदीक रहा खेमका परिवार सुशील मोदी की बजाए तेजस्वी यादव से मदद  की गुहार लगा रहा है। गुंजन खेमका के भाई और चाचा ने घर पहुंचे तेजस्वी यादव से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि कुछ कीजिए वरना बिहार छोडने को मजबूर हो जायेंगे। 

दरअसल तेजस्वी यादव आज पीड़ित परिवार से मुलाकात करने उनके घर गए थे। गुंजन खेमका के घर जब तेजस्वी पहूंचे तो पूरे खेमका परिवार ने मदद की गुहार लगाई। खेमका परिवार ने तेजस्वी से कहा कि अब आप ही पर थोड़ा विश्वास है ,कुछ कीजिए वरना हम सब बिहार छोडने को मजबूर हो जायेंगे।

सुशील मोदी भी आज मिलने गए थे

दरअसल खेमका परिवार डिप्टी सीएम सुशील मोदी का काफी करीबी माना जाता है। सुशील मोदी जब परिवार से मिलने गए तो परिवार के लोगों ने मोदी से कुछ भी नही कहा। सुशील मोदी के बाद तेजस्वी यादव पीड़ित खेमका परिवार से मुलाकात करने गए। इसके बाद खेमका परिवार ने तेजस्वी से गुहार लगाई।

बिहार में कुशासन का राज तेजस्वी

इधर खेमका परिवार से मिलने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है। सरकार सिर्फ बयानबाजी में लगी है। जिस परिवार ने अपना बेटा खोया है उसपर क्या बीत रही है आज वह हम देखकर आ रहे है। तेजस्वी ने कहा कि आज वह परिवार बिहार छोड़ने की बात कर रहा है। इसपर सरकार को गंभीरता से सोचने की जरुरत है। वह अपराधियों के सामने हाथ जोड़ने की जगह कार्रवाई करे। 

20 दिसंबर को दिनदहाड़े फैक्ट्री गेट पर हुई थी हत्या

बताते चले कि बिहार के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के बड़े पुत्र गुंजन खेमका जो कि खुद भी बड़े व्यवसायी और बीजेपी के नेता थे। उनकी बीते 20 दिसंबर को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गुंजन खेमका को उस वक्त हत्या की गई थी जब वे हाजीपुर स्थित अपने फैक्ट्री पहुंचे थे। इस हत्याकांड से बिहार का पूरा व्यवसायी जगत आक्रोशित है। बताया जा रहा है कि गुंजन को पिछले 6 महीने से जान से मारने की धमकी मिल रही थी। 

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News