खेसारी लाल ने कर दी जनता से बड़ी अपील- 'एतना कस के वोट करना है कि कम्प्यूटर बैठ जाए'

 खेसारी लाल ने कर दी जनता से बड़ी अपील- 'एतना कस के वोट करना है कि कम्प्यूटर बैठ जाए'

DESK:बिहार विधानसभा चुनाव के आगाज के बाद से अब ताबड़तोड़ रैलियों का सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच मढ़ौरा में RJD की पहली आम सभा आयोजित हुई. जहां आरजेडी प्रत्याशी द्वारा भोजपुरी सुपर स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव को बुलाया गया था. खेसारी को देखने के लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. इस दौरान ये महसूस नहीं हुआ कि जिस कोरोना से पूरी दुनिया जूझ रही है उसका कोई असर यहां किसी भी व्यक्ति पर पड़ा हो. लोग बिना फेसमास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के खेसारी को देखने सुनने की होड़ में एक दूसरे पर लदे जा रहे थे. मानो कोरोना का कोई खतरा ही नहीं हो.

बता दें कि आरजेडी के प्रत्याशी जितेंद्र राय के पक्ष में टेहटी डिग्री कॉलेज में आम सभा आयोजित की गई थी. जहां खेसारी लाल यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार मढ़ौरा की जनता विधायक के लिए नहीं बल्कि जितेंद्र कुमार राय को मंत्री बनाने के लिए वोट करना है. इस बार जितेंद्र राय का मंत्री पद पक्का है.अगर इनको मंत्री नहीं बनाया गया तो आपके साथ मैं भी चक्का जाम करुंगा. खेसारी लाल ने लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि इतना कस के वोट करना है कि कम्प्यूटर बैठ जाए, जिससे दूसरा कम्प्यूटर लगाना पड़े.

खेसारी ने कहा कि मैं भले ही एक सुपर स्टार हूं, लेकिन छपरा की जनता के लिए मैं उनका बेटा ही हूं. सबसे बड़ी बात यह रही कि आरजेडी प्रत्याशी जितेंद्र राय के लिए वोट मांगते हुए खेसारी ने एक बार भी लालटेन या आरजेडी पार्टी का नाम नहीं लिया. बल्कि विधायक जितेंद्र राय से व्यक्तिगत संबंधों के आधार पर उनको अपना मां-बाप बताया. साथ ही कहा कि जहां सम्बन्ध होते हैं वहां पार्टी नहीं होती है. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में खेसारी लाल यादव ने दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में भी वोट मांगने के लिए वहां चुनाव प्रचार किया था. अंत में उन्होंने जनता की फरमाइश पर भोजपुरी गाना गाकर लोगों का मनोरंजन भी किया. प्रत्याशी जितेंद्र राय ने मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की. 

Find Us on Facebook

Trending News