बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में खेसारी और अक्षरा के कार्यक्रम में हुआ जमकर हंगामा, लोगों ने किया पथराव, जुटी कई थानों की पुलिस

पटना में खेसारी और अक्षरा के कार्यक्रम में हुआ जमकर हंगामा, लोगों ने किया पथराव, जुटी कई थानों की पुलिस

PATNA : होली को लेकर राजधानी में कई जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में राजधानी पटना के शुकुलपुर में भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में जमकर तोड़फोड़ किया गया. साथ ही पथराव किया गया. जिससे कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. 

बताते चलें की फतुहा थाना क्षेत्र के दौलतपुर में खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में हंगामा हो गया. फतुहा के दौलतपुर के छपाक बाटर पार्क में यह कार्यक्रम चल रहा था. जिसका टिकट दर दो हज़ार ओर पन्द्रह सौ रूपये था. इसका विरोध यहां के ग्रामीणों के द्वारा किया गया. जैसे ही भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्री कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. यहां के ग्रामीण भी वाटर पार्क में प्रबेश पाने के लिए गेट पर पहुँच गए. 

ग्रामीणों का कहना था कि बहुत ही महंगा टिकट था. जिसे ग्रामीणों ने कम करने की बात कही. ऐसा ना होने पर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. जिसके बाद पथराव भी शुरू हो गया. ग्रामीणों के विरोध के बाद कार्यक्रम शुरू हुए बिना ही कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया और अभिनेता वापस चले गए. हालांकि इस दौरान कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मामले को शांत कराया. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News