प्रदर्शन को तैयार है खेसारीलाल यादव व सहर आफसा की फ़िल्म "प्यार तो होना ही था",जल्द होगा ट्रेलर रिलीज,लंदन में हुई है पूरी शूटिंग

प्रदर्शन को तैयार है खेसारीलाल यादव व सहर आफसा की फ़िल्म "प्यार तो होना ही था",जल्द होगा ट्रेलर रिलीज,लंदन में हुई है पूरी शूटिंग

DESK: सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और निर्देशक रजनीश मिश्रा की जोड़ी ने लंदन में एक और फ़िल्म की है, जिसका टाइटल है 'प्यार तो होना ही था'। इस फ़िल्म का निर्माण यशी फिल्म्स और नेबुला फिल्म्स लि. ने मिलकर किया है। फ़िल्म में खेसारीलाल यादव के साथ साउथ की खूबसूरत अदाकारा सहर अफ़सा हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म है, जिसे लंदन के शानदार लोकेशन, ऑक्सफ़ोर्ड, हावर्ड, कैम्ब्रिज, लंदन आई, लंदन ब्रिज, विंडसर पैलेश, लंदन सेंट्रल पर फिल्माई गयी है। रजनीश मिश्रा ने खेसारीलाल और सहर की केमेस्ट्री को इतने शानदार तरीके से उभरा है कि आपको यकीन नहीं आएगा। इसकी एक झलक सेट के वायरल फोटोज में देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि फ़िल्म 'प्यार तो होना ही था' के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, निशांत उज्ज्वल, प्रशांत जम्मुवाला हैं। जबकि फ़िल्म के रायटर, डायरेक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा है। इस फ़िल्म को लेकर निर्माता अभय सिन्हा,निशांत उज्ज्वल और प्रशांत जम्मुवाला बेहद आशान्वित हैं और कहते हैं कि फ़िल्म बेहद शानदार बनी है। 'प्यार तो होना ही था' आज के जमाने की लव स्टोरी है, जो युवा दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। हमारी कोशिश रही है कि हम उन फिल्मों का निर्माण करे, जिससे दर्शकों के मनोरंजन के साथ हमारी इंडस्ट्री भी आगे बढ़े। हमारी फिल्में घर -परिवार के लोग साथ बैठकर बखूबी देख सकते हैं। ऐसी ही एक कहानी को लेकर हमने सात समंदर पर 'प्यार तो होना ही था' बनाई है। फ़िल्म आपके दिल को छू लेगी, इसलिए देखिएगा जरूर।फ़िल्म प्रदर्शन को तैयार है। ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगी।

वहीं, रजनीश मिश्रा ने कहा कि फ़िल्म में दर्शकों को नयापन लगेगा। भोजपुरी समाज के लोग आज दुनिया भर में रह रहे हैं, तो कहानी भी हमारी ग्लोबल होगी। यह लाजमी है। आज हम नए कॉन्सेप्ट के साथ उसी ग्लोबल कहानी को लेकर एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने की कोशिश की है। उम्मीद है सबों को पसंद आएगी। फ़िल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं। इस फ़िल्म में खेसारीलाल यादव और सहर अफ़सा के अलावा हिंडोला चक्रबर्ती, अनन्या, दीपक सिन्हा, अनुराधा और संजय महानन्द मुख्य भूमिका में हैं।

Find Us on Facebook

Trending News