'नीतीश' फिर BJP से मिलायेंगे हाथ...पक रही खिचड़ी ! सुशील मोदी के बयान से चर्चा को मिली हवा, कहा- कौन आयेगा कौन जायेगा यह भविष्य तय करेगा

'नीतीश' फिर BJP से मिलायेंगे हाथ...पक रही खिचड़ी ! सुशील मोदी के बयान से चर्चा को मिली हवा, कहा- कौन आयेगा कौन जायेगा यह भविष्य तय करेगा

PATNA: क्या नीतीश कुमार एक बार फिर से पाला बदलेंगे ? नीतीश कुमार महागठबंधन का साथ छोड़कर भाजपा से हाथ मिलायेंगे ? राजनीतिक गलियारे में इसकी जबरदस्त चर्चा है। चर्चा को हवा तब और मिल गई जब सुशील मोदी ने कह दिया कि राजनीति में कौन आयेगा कौन जायेगा यह तो भविष्य बतायेगा। सीएम नीतीश के एनडीए छोड़ महागठबंधन में शामिल होने के बाद  सुशील मोदी से लेकर भाजपा के तमाम बड़े नेता चीख-चीख कर कहते रहे हैं कि नीतीश कुमार को साथ लेने का सवाल ही पैदा नहीं होता है. लेकिन अब बोली बदलती दिख रही है।

राजनीति में कौन आयेगा कौन नहीं यह भविष्य बतायेगा 

पूर्व उप मुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी से जब पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार को भाजपा एक बार फिर से साथ लेगी ? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि लेने ना लेने का अभी कोई सवाल नहीं है. क्योंकि मैं उसके लिए सक्षम नहीं हूं. कोई राज्य इकाई किसी बड़े नेता को शामिल कराने के लिए सक्षम नहीं है. यह मामला केंद्रीय स्तर पर होता है कि कौन आएगा कौन नहीं आएगा. इस राजनीति में कोई नहीं जानता है. सुशील मोदी ने आगे कहा कि यही नीतीश कुमार तीन बार भाजपा के साथ आ चुके और तीन बार जा चुके हैं. यही लालू यादव 1990 में समर्थन लेने आए थे, और हमारे समर्थन से सरकार बनी थी. आज देश में टीडीपी से लेकर ममता बनर्जी, शायद ही कोई क्षेत्रीय दल होगा जिसने कभी न कभी बीजेपी की मदद ली है. जब बाहर चले जाते हैं तो गालियां देते हैं. इसलिए कौन आएगा कौन जाएगा यह तो भविष्य बताएगा.

कैसे स्वाभिमानी हैं नीतीश कुमार ? 

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार पलटने में माहिर हैं. लालू यादव से जो बातें तय हुई थी उससे भी पलट गए हैं. पलटने में नीतीश कुमार का कोई जोड़ नहीं। सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार स्वाभिमान सभा करते हैं, जबकि वे कुर्सी बचाने के लिए बार-बार स्वाभिमान से समझौता कर रहे। 

Find Us on Facebook

Trending News