बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुद के अपहरण की रची साजिश, पूछताछ के दौरान हुए चौंकाने वाले खुलासे

खुद के अपहरण की रची साजिश, पूछताछ के दौरान हुए चौंकाने वाले खुलासे

Katihar: जिले के सहायक थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है. सहायक थाना पुलिस ने एक अपहरण के मामले में दिलचस्प खुलासा किया है. कहानी जान कर आप भी दंग रह जाएंगे लगेगा जैसे कोई फिल्म की स्क्रीप्ट पढ़ रहे हैं. कहानी का ट्वीस्ट ये है कि जो शख्स कल तक अपहृत था पुलिस की छानबीन में अपराधी निकला. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये मामला कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र की है. 24 सितंबर को रूही बेगम ने सहायक थाना में मामला दर्ज करवाया. जिसमे रूही बेगम ने अपने पति के अपहरण की रपट लिखावाई. सहायक थाना पुलिस मामले में गंभीरता से जांच करने में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा था. लेकिन एक फोन कॉल के तफ्तीश करने पर पुलिस को सारा माजरा समझ में आ गया. पुलिस उस फोन कॉल के डिटेल से समझ चुकी थी कि आखिर अपहरणकर्ता कौन है.

पैसे के लिए परिजनों के साथ साजिश

पुलिस ने मामले में जब खुलासा किया तो परिजनों के होश उड़ गए. दरअसल अपहरणकर्ता कोई और नहीं बल्कि रहबर आलम ही था. पुलिस की माने तो जांच के शुरू में कुछ पता नहीं चल रहा था लेकिन तफ्तीश के दौरान एक फोन नंबर पर आकर शक की सुई रूक गई. पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि रहबर आलम ने खुद ही खुद का अपहरण करवाया था क्योकि उसे पैसे की सख्त जरूरत थी, वो बहुत ही कर्ज में डूबा था, इसलिए उसने एक साजिश रची और अपने परिजनों से ही फिरौती वसूलने की फिराक में था. रहबर को पता था कि उसके घर में 8 लाख कैश हैं क्योकि कुछ ही दिन पहले  उसके पिता ने जमीन की बिक्री की थी. पुलिस ने बताया कि रहबर को कटिहार पुलिस ने किशनगंज के एक होटल से स्थानीय पुलिस के मदद से गिरफ्तार कर लिया. 

Suggested News