ब्रेकिंग न्यूज - खुले फाटक पर पर पोकलेन से टकराई तेज रफ्तार ट्रेन, इंजन के उड़े परखच्चे

ब्रेकिंग न्यूज - खुले फाटक पर पर पोकलेन से टकराई तेज रफ्तार ट्रेन, इंजन के उड़े परखच्चे

समस्तीपुर/बेगूसराय। जयनगर से मनिहारी जाने वाली जानकी एक्सप्रेस बखरी ढाला के नजदीक 10 नंबर रेलवे गुमटी पर हादसे का शिकार हो गई. इस रेल रूट पर बखरी ढाला के पास गुमटी से गुजर रही एक जेसीबी से तेज रफ्तार ट्रेन की टक्कर हो गई. हालांकि हादसे में किसी के मौत की सूचना नहीं है, लेकिन जेसीबी (JCB) का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. ट्रेन और जेसीबी के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि भारी-भरकम मशीन भी क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं हादसे के बाद रूट पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हो गई है

बताया जा रहा है कि समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के बखरी ढाले के पास 10 नंबर रेल गुमटी पर यह दुर्घटना हुई. स्थानीय लोगों के अनुसार जिस वक्त जानकी एक्सप्रेस गुजर रही थी, उस समय 10 नंबर रेलवे गुमटी का फाटक खुला हुआ था। जहां से पोकलेन पार कर रही थी, इसी दौरान दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में जानकी एक्सप्रेस वहां पहुंच गई।  अचानक ट्रेन के आने से पोकलेन चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और हादसा हो गया।

ट्रेनों का रूट हुआ बाधित

 इधर, रेल खंड पर ट्रेन दुर्घटना की खबर मिलते ही समस्तीपुर रेल मंडल के अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. कुछ देर के लिए इस रूट पर ट्रेनों का संचालन भी बाधित हो गया है. स्थानीय लोग ट्रेन के आने के समय गुमटी के खुला होने को लेकर चर्चाएं कर रहे हैं. लोगों के बीच यह सवाल है कि आखिर जब ट्रेन आ रही थी, उस समय 10 नंबर गुमटी का गेट क्यों खुला हुआ था.


Find Us on Facebook

Trending News